Multibagger Penny Stock: के निवेशको लिए खशखबरी स्टॉक पंहुचा आसमान पर

Multibagger Stock

अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो वन पॉइंट वन सॉल्यूशन के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को कम समय में ही भारी-भरकर रिटर्न दिया है। आज 20 जून को कंपनी के शेयरों में 6.91 फीसदी की तेजी आई है और यह स्टॉक NSE पर 59.80 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 1277 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 70 रुपये और 52-वीक लो 20.35 रुपये है।

New Client

5 जून को वन पॉइंट वन सॉल्यूशंस ने घोषणा की कि उसे फ्लोरिडा स्थित एक इनोवेटिव मेडिकल डिवाइस कंपनी से नया क्लाइंट मिला है। कंपनी ब्रेसिंग, घर के लिए इलेक्ट्रिकल स्टिमुलेशन डिवाइस और फिजिकल रिहैबिलिटेशन और पेन ट्रीटमेंट के लिए एक्सेसरीज बनाने का काम करती है।

Acquisition News

कंपनी ने 2024 में ITCube सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड का एक बड़ा हिस्सा खरीदा है। ITCube सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड पुणे, ओहियो स्थित IT और BPM/KPO सर्विसेज प्रदान करने वाली कंपनी है। 20 से ज्यादा वर्षों की एक्सपर्टाइज के साथ ITCube सॉल्यूशन की USA, इंग्लैंड, नीदरलैंड, जर्मनी, कुवैत, ओमान, UAE, कतर, भारत, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया में मजबूत उपस्थिति है। यह कई तरह के उद्योगों में ग्राहकों को सर्विस प्रदान करती है।

Brokerage Opinion

शेयर इंडिया सिक्योरिटीज लिमिटेड के एनालिस्ट प्रतीक ओज़ा ने वन पॉइंट वन सॉल्यूशन के शेयरों को Buy रेटिंग दी है और 120 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। इस हिसाब से कंपनी के शेयरों में 100 फीसदी की मजबूत रैली की संभावना जताई गई है।

Massive Returns

पिछले एक महीने में वन पॉइंट वन सॉल्यूशन के शेयरों में 1 फीसदी की तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 26 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 168 फीसदी का तगड़ा रिटर्न मिला है। इतना ही नहीं, पिछले 4 सालों में इसके निवेशकों को 2260 फीसदी का बंपर मुनाफा हुआ है।

Disclaimer: हम किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं और हम SEBI पंजीकृत नहीं हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *